Gadar 2 Box Office Collection Day 4: तीसरे दिन गदर 2 ने की है बंपर कमाई, Sunny Deol ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, जाने कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: इन दिनों गदर 2 का बज बना हुआ है. साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही ये फिल्म रिलीज के तीसरे दिन शाहरुख स्टारर पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. ‘गदर 2’ हर दिन तूफानी कमाई कर रही है. दो दिन में धमाकेदार कलेक्शन करने के बाद, तीसरे दिन ‘गदर 2’ बड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. ट्रेंड बता रहे हैं कि संडे, सनी देओल की फिल्म के खाते में सबसे बड़ा दिन होने वाला है. तीसरे दिन फिल्म सुबह से ही थिएटर्स में भौकाल जमा रही है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 3

सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. 22 साल बाद रिलीज हुआ फिल्म का सीक्वल इसकी सक्सेस को फिर भुनात दिखाई दे रहा है. ‘गदर 2’ का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं. वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी इजाफा हो रहा है. जहां पहले दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 43 करोड़ की दमदार कमाई की. अब इस फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

शुक्रवार को रिलीज से पहले ‘गदर 2’ के लिए हुए एडवांस बुकिंग बहुत तगड़ी थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट बताती है कि पहले दिन के लिए फिल्म के 7 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक थे. जबकि शनिवार के लिए ये आंकड़ा ये आंकड़ा ऑलमोस्ट 6.5 लाख था. पहले दिन जहां फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन किया, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई 43 करोड़ रुपये रही. 

रविवार के लिए एडवांस बुकिंग में ही ‘गदर 2’ के 11 लाख से ज्यादा रही. यानी शुक्रवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग 50% से भी ज्यादा है. सनी देओल के तारा सिंह अवतार की वापसी को जनता ऐसे प्यार कर रही है कि वॉक-इन, यानी थिएटर जाकर टिकट खरीदने वाले दर्शक भी खूब मिल रहे हैं. ऐसे में सनी की फिल्म, तीसरे दिन हर हाल में 48 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने को तैयार नजर आ रही है. फिल्म को दर्शकों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स इतना जबरदस्त है कि रविवार को ‘गदर 2’ का कलेक्शन 50 करोड़ रुपये तक जा सकता है. 

तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है फिल्म

गदर 2 को लेकर फैंस का क्रेज इतना जबरदस्त है कि इस फिल्म के लिए 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेना कोई बड़ी बात नहीं होगी. हालांकि पिछले दो दिनों में फिल्म 83 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अब इसके तीसरे दिन का प्रीडिक्शन सामने आया है.
सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 रिलीज के तीसरे दिन 48 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन ऐसा होता है तो तीन दिनों में ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 131 करोड़ रुपए हो जाएगा.

फिल्म ‘पठान’ को छोड़ देगी पीछे!

दिलचस्प बात ये है कि यदि ये प्रीडिक्शन सही साबित होता है तो ‘गदर 2’ शाहरुख खान स्टारर इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ को भी तीसरे दिन के कलेक्शन में पीछे छोड़ सकती है. आपको बता दें, पठान ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

ओएमजी 2 को मिल रही कड़ी टक्कर

तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जहां गदर 2 का बॉक्स ऑफिस ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में ओएमजी 2 को लगातार पछाड़ती नजर आ रही है.

Leave a Comment