Gadar 2 Movie Full Hd Download Filmyzilla 700MB, 300MB, 1080p, 480p, 720p

Gadar 2 Movie Full Hd Download Filmyzilla 700MB, 300MB, 1080p, 480p, 720p : Gadar 2 Movie Big Breaking News,

Gadar 2 Movie Full Hd Download Filmyzilla

Gadar 2 Movie Full Hd Download Filmyzilla 700MB, 300MB, 1080p, 480p, 720p : Gadar 2 Movie Big Breaking News, तमिलरॉकर और अन्य टोरेंट वेबसाइटों ने फिल्म गदर 2 के लिए 300mb और 700mb डाउनलोड लिंक लीक कर दिए है, बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की नई फिल्म गदर 2 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है, अब दर्शकों के इंतजार की घड़ी पूरी होने वाली है, सनी देओल की फिल्म ‘ गदर’ एक प्रेम कथा 15 जुलाई 2001 को रिलीज हुई थी । फिल्म गदर ने 22 साल पहले बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया था । बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म का बजट लगभग 4.03 मिलियन अमेरिकन डॉलर या भारतीय रुपए में लगभग ₹33 करोड़ बजट था । गदर फिल्म की बात करे तो गदर फिल्म अपने जमाने की सुपर हिट फिल्म थी जिसने लागत से लगभग 3 गुना अधिक कमाई की थी । और अब गदर 2 फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है गदर 2 की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । गदर 2 फिल्म का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है ।

गदर 2 फिल्म रिलीज हो रही है, उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी धूम मचाएगी, ग़दर फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी संभावना है कि यह फिल्म पायरेटेड वेबसाइट से लीक हो सकती है । कई बार हम देखते हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद में कई वेबसाइटों पर फिल्में लीक हो जाती है जिनके लिंक व्हाट्सएप ग्रुप एवं टेलीग्राम चैनल या फिर अन्य वेबसाइटों पर भी आ जाते हैं । ऐसी बहुत सी साइट हैं जो मूवी को डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर आती है एवं उन्हें लीक करने का काम करती है । आपको गदर2 के भी कई डाउनलोड करने के डायरेक्ट लिंक मिल जाएंगे लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से समझाएंगे कि आपको इन पायरेटेड वेबसाइटों से मूवी क्यों डाउनलोड नहीं करनी चाहिए । पूरी जानकारी विस्तार से जानने के लिए इस पोस्ट को नीचे तक पूरी पढ़ें ।

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla 700MB, 900MB

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla 700MB and 900MB important Poaint : गदर 2 मूवी फिल्मीजिला वेबसाइट से लीक हो गई है, कोई भी फिल्म/मूवी अगर लीक होती है और उपयोग कोई भी ग्राहक करता है जैसे कि कोई साइट डाउनलोड करवाती है या फिर कोई डाउनलोड करता है तो यह गलत है कॉपीराइट एक्ट के तहत इन पर कार्यवाही हो सकती है । मूवी लीक होने के कारण यह मूवी फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है लेकिन मैं अपने पाठकों से अनुरोध करता हूं कि ऐसे पायरेसी साइड से गदर 2 फिल्म डाउनलोड न करें, क्योंकि अगर आप किसी पायरेसी साइड से फिल्म डाउनलोड करते हैं, तो कॉपीराइट अधिनियम के तहत आप पर भी कार्यवाही की जा सकती है ।

गदर 2 एक प्रेम कथा फिल्म की रिलीज डेट

gadar 2 download movie : गदर 2 मूवी डाउनलोड, गदर 2 फिल्म की रिलीज डेट आ गई है, रिलीज डेट आने के बाद गदर 2 फिल्म (Gadar 2 Movie) के दर्शकों मैं एक खुशी की चिंगारी देखने को नजर आ रही है दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं गदर2 फिल्म अब स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सकती है यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म साबित होगी । गदर 2 फिल्म (Gadar 2 Movie) का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है नीचे पोस्ट को पूरी पढ़ें

Gadar 2 Movie Budget

आइए हम सभी जानते हैं ‘गदर 2’ फिल्म (Gadar 2 Movie) में कितना बजट लगा है, फिल्म – गदर 2 का बजट लगभग 100 करोड रुपए है । यानी फिल्म – ‘ग़दर 2’ (Gadar 2 Movie) को बनाने में लगभग 100 करोड रुपए खर्च हुए हैं। अगर हम बात करें 22 साल पहले बनी ‘ ग़दर एक प्रेम कथा’ की तो इससे लगभग 3 गुना ज्यादा है, ‘ ग़दर एक प्रेम कथा’ का बजट लगभग ₹33 करोड़ था।

Disclaimer:- हमारी साइट medianewslive.com पर कोई भी लिंक नहीं है जो आपको कोई भी मूवी डाउनलोड करना या देखने की सलाह या अनुमति देती हो, हमारी साइट केवल जानकारी देने का काम करती है। हमने फिल्म के बारे में सिर्फ आपको जानकारी उपलब्ध करवाई है हमने फिल्म डाउनलोड करने का कोई भी लिंक आपको नहीं दिया है ना ही आपको फॉर्म डाउनलोड करने की सलाह देते हैं, किसी भी फिल्म को लिखकर ना या फिर डाउनलोड करवाना डाउनलोड करना कानूनी तौर पर अन्य गर्ल है अगर आप इस प्रकार का कार्य करते हैं तो आप पर कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही हो सकती है, हमारा ऐसी किसी भी साइट से लिंक नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करने की सलाह देती है या फिर डाउनलोड करवाती है ।

Leave a Comment