महज इतना में आएगा OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का धाकड़ फोन, कम दाम और खूबसूरत लुक देख खरीदने को टूट पड़े लोग medianewslive

 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G : हेलो नमस्कार दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आप सभी जहां भी होंगे अच्छे से होंगे स्वस्थ होंगे व्यस्त और अपने कामों में मस्त होंगे साथियों अगर आप भी कम बजट में एक अच्छे 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ते रहिए हम आपको OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फोन से जुड़े हर एक जानकारी आप सभी को देने वाले हैं जिससे कि आप आसानी से इस फोन को खरीद सकेंगे

हम आपको बताना चाहते हैं कि आज के समय में स्मार्टफोन हमारे लाइफ का अभिन्न अंग बन गया जैसा की आप सभी को पता ही होगा कि अब जमाना बदल रहा है लोग 4जी नहीं 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं अगर आपका बजट बहुत कम है तो हम आपको आगे इस फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आप अपने कम बजट में खरीद सकेंगे तो चलिए जानते हैं कि इस फोन का फिचर्स कौन-कौन से हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफर्स की बाढ़ आ गई है। कंपनी लगभग किसी भी मूल्य सीमा और सभी ब्रांड के फोन पर भारी छूट प्रदान करती है। वनप्लस का सबसे किफायती 5जी फोन फिलहाल अपनी अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। सबसे सस्ते वनप्लस फोन पर क्या ऑफर मिल रहा है, तो चलिए जानते है।

सबसे कम कीमत में OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

दरअसल, हम बात कर रहे हैं वनप्लस नोर्ड CE 2 लाइट 5G की, जो फिलहाल सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है।  फोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट Amazon Sale में 17,999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन ऑफर का फायदा उठाकर आप इसे कम कीमत में पा सकते हैं।

दरअसल, अमेज़न प्रति फोन 500 रुपये के कूपन दे रहा है। वहीं, बैंक के ऑफर का इस्तेमाल करके आप 1000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। अगर आप दोनों ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो फोन को सिर्फ 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास ट्रेड करने के लिए पुराना फोन है तो आप 17,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की खासियत

वनप्लस पोर्टफोलियो में यह सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। इसमें 6.59 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।  फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे हैं। रियर कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।  फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Disclaimer :- आप सभी को बताना चाहते हैं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है। और इसकी पूरी जानकारी आज के इस आर्टिकल में हमारे तरफ से बताया गया है। आपको बता दें कि यह दर कभी भी ऊपर और नीचे हो सकता है। इसलिए यह वेबसाइट medianewslive.com किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा

Leave a Comment