Lava Blaze 5G का धमाकेदार फोन भारत में लॉन्च, अब 8GB रैम के साथ 128 जीबी, सिर्फ़ इतने में खरीदें medianewslive

[ad_1]

Lava Blaze 5G Sale : हेलो नमस्कार दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आप सभी जहां भी होंगे अच्छे से होंगे स्वस्थ व्यस्त और अपने कामों में मस्त होंगे दोस्तों आज की इस आर्टिकल में आप सभी को बताएंगे कि अगर आपका बजट कम है और आप 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको आज लावा ब्लेज 5G फोन के बारे में पूरी जानकारी बताने जा रहे हैं इसको अगर आप अच्छे से पढ़ते हैं तो आप कम बजट में अच्छे 5जी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं तो चलिए जानते हैं इस फोन से जुड़ी हर एक जानकारी विस्तार से आप सभी इस आर्टिकल कान तक बनी रहे।

हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि आपका बजट कम होने के कारण आप सोच रहे होंगे कि 5G स्मार्टफोन नहीं मिलेगा हालांकि आपको हम इस आर्टिकल में कम बजट में भी कैसे 5G स्मार्टफोन खरीद सकेंगे इन से जुड़ी हर एक जानकारी आपको बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं कि इस फोन का फीचर्स क्या क्या है।

 

Lava Blaze 5G Sale

आपकी जानकारी के लिए Lava Blaze 5G स्मार्टफोन को भारत में 8GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। 2022 में कंपनी ने सबसे पहले नवंबर 2022 में 4GB रैम के साथ लावा ब्लेज़ 5G फोन लॉन्च किया था। फोन का नया 8GB रैम वेरिएंट 15,000 रुपये से कम में मिल सकता है। यह मॉडल एंड्रॉइड 13 के साथ आता है और 8GB तक वर्चुअल रैम को सपोर्ट करता है। नए 8GB रैम वेरिएंट में सभी स्पेसिफिकेशन ओरिजिनल वेरिएंट जैसे ही हैं। सभी सुविधाओं और कार्यों के बारे में जानें.

Lava Blaze 5G Unboxing & First Look

Is video mein maine aapse Lava Blaze 5G ke baare mein baat ki hai aur share ki hai isi Lava Blaze 5G Smartphone ki unboxing aur ek first look. Lava Blaze 5G Smartphone mein hai MediaTek Dimensity 700 5G Processor, 6.5″ inch 90Hz HD+ Display, 8MP Selfie Camera, 50MP + 2MP + VGA Rear Camera, 4GB RAM, 128GB Storage aur 5000mAh Battery. Lava Blaze Pro ke baad thode improvements ke saath mein hai yeh Lava Blaze 5G. Mujhe umeed hai ki aapko Lava Blaze 5G ki yeh unboxing video pasand aayegi.

Lava Blaze 5G 8GB RAM कीमतऔरउपलब्धता

साथियों आपकी जानकारी के लिए बता फेंकी लावा ब्लेज़ 5G का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट अमेज़न इंडिया और लावा ऑनलाइन स्टोर पर 12,999 रुपये में उपलब्ध है।विशेष रूप से, 4GB और 6GB रैम वेरिएंट क्रमशः 10,999 रुपये और 11,999 रुपये में उपलब्ध थे। फोन को आप ग्लास ग्रीन और ग्लास ब्लू रंग में पा सकते हैं।

Lava Blaze 5G 8GB स्पेसिफिकेशन्स

लावा ब्लेज़ 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ आता है इस स्मार्टफोन में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा है। स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन का डाइमेंशन 165.3×76.48.9 मिमी और वजन 207 ग्राम है। आपको बता दें कि लावा ब्लेज़ 2 को अप्रैल में 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

लावा ब्लेज़ 5जी स्मार्टफोन दो सिम कार्ड के साथ काम करने को सपोर्ट करता है। फोन में 6.57 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

लावा के इस स्मार्टफोन को पावर देने वाली 5,000 एमएएच की बैटरी है जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए कनेक्ट होती है। लावा के इस फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वर्चुअल रैम फीचर का उपयोग करके रैम को 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Disclaimer :- आप सभी को बताना चाहते हैं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है। और इसकी पूरी जानकारी आज के इस आर्टिकल में हमारे तरफ से बताया गया है। आपको बता दें कि यह दर कभी भी ऊपर और नीचे हो सकता है। इसलिए यह वेबसाइट medianewslive.com किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा

Leave a Comment